Breaking News
Home / breaking / महिला का 50 हजार में सौदा, बेचने से पहले दो अरेस्ट

महिला का 50 हजार में सौदा, बेचने से पहले दो अरेस्ट

 

नैनीताल। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में गुरूवार को महिला को बेचने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी समेत दो लोग फरार हो गए।

उधमसिंह नगर पुलिस की ओर से इस घटना का खुलासा करते हुए बताया गया कि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग रूद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प से एक महिला को जबर्दस्ती बेचने के लिए गदरपुर ले जा रहे हैं। पचास हजार रुपए में उसका सौदा किया गया है।

इसके बाद उधमसिंह नगर पुलिस की मानव तस्करी निरोधक इकाई (एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट) को सक्रिय किया गया। टीम ने रूद्रपुर के गाबा चौक के पास कार को रोका लेकिन वाहन में सवार लोगों यूनिट की प्रभारी बसंती आर्य को टक्कर मार कर फरार होने लगे।

यह भी देखें

 

पुलिस ने कुछ दूर पीछा कर कार रुकवा ली। इस दौरान कार में सवार दो लोग फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि टीम ने चालक सोनू सिंह निवासी ग्राम इस्लामपुर दीपा थाना, बिजनौर समेत एक अन्य भूपेन्द्र सिंह निवासी बेरिया दौलत, केलाखेड़ा, उधमसिंह नगर को दबोच लिया। जबकि मुख्य आरोपी लक्ष्मी और रणजीत सिंह उर्फ रानू फरार होने में कामयाब हो गए।

 

टीम ने पीड़ित महिला को भी उनके कब्जे से सुरक्षित रिहा करा लिया। पीड़िता ने बताया कि उसे बेचने के लिए जबरदस्ती गदरपुर ले जाया जा रहा था। आरोपियों ने उसका 50 हजार में सौदा किया है। पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …