Breaking News
Home / देश दुनिया / मां के दर्शन से पहले मां की हुई मौत

मां के दर्शन से पहले मां की हुई मौत

accident

कानपुर। नवरात्र के अवसर पर माता के दर्शन के लिए निकली एक मां को डम्पर ने टक्कर मार दी। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति को खरोंच तक ही नहीं आई। सूचना पर पंहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डम्पर चालक गाड़ी के लेकर मौके से फरार हो गया।

बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही निवासी राजेश द्विवेदी पेशे से पशु चिकित्सक है, जो बिधनू ब्लाक के उदयपुर गांव में तैनात है। चिकित्सक के बेटे विपुल ने बताया कि मां पिता के साथ बाइक से घाटमपुर के कुष्मांडा देवी मन्दिर में दर्शन के लिए सुबह नौ बजे घर से निकली थी।

अफजलपुर के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक पर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मां बाइक से उछलकर डम्पर के नीचे आ गई। जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख चालक डम्पर लेकर मौके से भाग निकला।

सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ ने बताया कि डम्पर का नंबर मिल गया है, आरटीओ से जानकारी कर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पति को नहीं आई चोट
ईश्वर की लीला भी अपरमपार है, बाइक चला रहें डाक्टर पति को खरोंच तक भी नहीं आई। वहीं पीछे बैठी पत्नी की चंद मिनट में ही मौत हो गई। डाक्टर ने बताया कि घटना के समय मुझे कुछ समझ में नहीं आया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मेरा बचना मुश्किल था, लेकिन ईश्वर की कृपा से मुझे कुछ भी नहीं हुआ।
ग्रामीणों की कांपी रूंह
हादसे के बाद पंहुचे ग्रामीणों ने जब छत-विछत शव को देखा तो उनकी रूंह कांप उठी। गांव के बुजुर्ग रामदास ने जब दर्दनाक हादसा देखा तो वह बेहोश हो गया। सभी ग्रामीणों के जुबान पर एक ही बात थी कि ड्राइवर नशे में जरूर रहा होगा। जिसके चलते सीधे रोड़ पर इतना दर्दनाक हादसा हो गया।

Check Also

CM खट्टर समेत पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा, नायब सैनी नए मुख्यमंत्री

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन टूट गया है। चंडीगढ़ में भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *