Breaking News
Home / breaking / रिसॉर्ट में देह व्यापार, अंतर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

रिसॉर्ट में देह व्यापार, अंतर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़

नैनीताल। उत्तराखंड के कार्बेट पार्क से सटे एक निजी रिसॉर्ट में पुलिस ने छापा मारकर अनैतिक देह व्यापार में लिप्त एक अंतर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। गिरोह की पांच युवतियों के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया है।

नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामनगर मोहान सीमा पर स्थित निजी रिसॉर्ट कार्बेट मैंगो ब्लूम स्पा में लंबे समय से अनैतिक देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी।

इसके बाद नैनीताल पुलिस की मानव तस्करी निरोधक इकाई को सक्रिय कर दिया गया। कल मुखबिर की सूचना पर रिसॉर्ट में छापा मार कर मौके से अनैतिक देह व्यापार में शामिल विभिन्न राज्यों की पांच युवतियाें और एक युवक को गिरफ्तार किया गया जबकि गिरोह का एक अन्य सदस्य मौके से फरार हो गया।

 

गिरफ्तार युवतियां बदायूं, बुलंदशहर, दिल्ली के अलावा अलवर राजस्थान की रहने वाली हैं, जबकि गिरफ्तार युवक दिल्ली के सुल्तानपुरी के किराड़ी सुलेमान नगर का रहने वाला है। दूसरा आरोपी विशाल मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पता चला है कि गिरोह के सदस्य लड़कियों को लेकर बुधवार को दिल्ली से लेकर रामनगर मोहान पहुंचे थे। पुलिस ने रिसॉर्ट मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई करने जा रही है। यह भी पता चला है कि होटल की ओर से गिरफ्तार लोगों के दस्तावेज जमा नहीं कराए गए थे। अब पुलिस रिसॉर्ट मालिक के खिलाफ भी मुकदमा कायम करने जा रही है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …