News NAZAR Hindi News

वो दम लगाकर चिल्लाई तो बच गई आबरू, दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार


सुपौल। प्रखण्ड मुख्यालय की एक नाबालिग छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। जिसे ग्रामीणों ने कब्जे में लेते हुए घटना की सुचना छातापुर पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के फर्द ब्यान के आधार पर आरोपी सोहटा गांव निवासी मो. इम्तियाज को गिरफ्तार कर जिला मुख्यालय स्थित महिला थाना भेज दिया।
जानकारी के अनुसार मुख्यालय की नाबालिग छात्रा अपने खेत से घास कट कर लौट रही थी। इसी क्रम में उसी मार्ग से गुजर रहे सोहता गांव निवासी मो. इम्तियाज ने सुनसान जगह पाकर दुष्कर्म करने की नियत से छात्रा से जबरन छेड़ छाड करने लगा। लेकिन छात्रा ने साहस का परिचय देते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया। जिस पर बड़ी संख्या में लोग वहां जुट कर आरोपी को कब्जे में लेते हुए इसकी सुचना पुलिस को दिया।
दिन दहाड़े ऐसी घटना को अंजाम देने के आरोपी के विरुद्ध लोगो में आक्रोश व्याप्त था। लोगो ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग पुलिस प्रशाशन से किया। ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो सके। इस बाबत थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्र ने बतया की गिरफ्तार आरोपी को महिला थाना सुपौल भेज दिया गया है। जहां उनपर उचित क़ानूनी कार्रवाई होगी ।