News NAZAR Hindi News

शाहरुख खान मास्क लगाकर पहुंचे वैष्णो देवी मंदिर में, लोगों ने पहचाना

जम्मू। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान रविवार देर रात मां वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। अपने दोस्तों के साथ शाहरुख खान ने माता वैष्णो देवी के दर्शन किए। लोग उनको पहचान न पाएं इसके लिए शाहरुख खान ने काला चश्मा लगाया था और मास्क लगाकर मंदिर में पहुंचे थे मगर कुछ लोगों ने शाहरुख खान पहचान लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इसके एक वीडियो में एक सुरक्षा गार्ड फोटोग्राफरों से कोई तस्वीर न लेने के लिए कहते हुए सुनाई दे रहा है। जहां शाहरुख एक कार से साफ तौर से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं, वहां गार्ड फोटोग्राफर को फोटो लेने से रोकता है। वीडियो क्लिप में बॉलीवुड अभिनेता का चेहरा बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है, क्योंकि वीडियो में वे काले रंग की हुड वाली जैकेट पहने हुए हैं। वीडियो फुटेज में शाहरुख खान को सुरक्षा गार्डों से घिरे हुए मंदिर की तरफ आगे बढ़ते देखा जा सकता।
शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले महीने रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि पठान को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने के लिए उसकी रिलीज से पहले शाहरुख खान कई धार्मिक जगहों पर मन्नत कर रहे हैं। इससे पहले शाहरुख खान ने 2 दिसंबर को सऊदी अरब के पवित्र धार्मिक शहर मक्का में भी उमराह की थी।
शाहरुख खान की इस इबादत का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लाप होने के कारण शाहरुख खान पर इस समय अपनी नई फिल्मों के सफल होने को लेकर दबाव लगातार बढ़ता जा रहा है।