News NAZAR Hindi News

साध्वी प्राची के विवादित बोल, वीडियो वायरल


नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। मुसलमान को देश से बाहर निकालने की बात करते हुए विहिप नेता ने कहा कि समय आ गया है कि भारत को मुसलमान मुक्त किया जाए। देश को कांग्रेस मुक्त बनाने का मिशन पूरा हो चुका है और अब देश को मुसलमान मुक्त बनाने का समय है।

उत्तराखंड में ख़ानपुर के भाजपा विधायक कुंवर सिंह चैंपियन के घर पर हुए हमले की निंदा करते हुए साध्वी ने कहा कि यह हमला पूर्वनियोजित था और एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा किया गया था। उत्तराखंड के रूड़की में साध्वी प्राची ने कहा कि भारत को मुसलमान मुक्त किए जाना चाहिए। उनके इस बयान का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह कहते हुए दिख रही हैं कि भारत को मुस्लिमों से मुक्त बनाने का समय आ गया है। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्में फ्लॉप होने की बात कहते हुए उन पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने इस वीडियो में अभिनेता आमिर खान की आनेवाली फिल्म दंगल को भी हिंदुस्तान के लोगों से फ्लॉप बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि अब जबकि हमने कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का मिशन पूरा कर लिया है, अब भारत को मुस्लिम मुक्त बनाने का समय आ गया है। हम उस पर काम कर रहे हैं।

हालांकि विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने साध्वी के इस बयान पल्ला झाड़ लिया है। विहिप ने कहा कि संगठन नहीं चाहता कि मुसलमानों को भारत से निकाल दिया जाए। संगठन का कहना है कि साध्वी प्राची का उससे कोई संबंध नहीं है। संगठन के महासचिव सुरेंद्र जैन ने कहा कि वो चुनाव लड़ चुकी हैं। हमारे संविधान में लिखा है कि हमारा कोई भी पदाधिकारी चुनाव नहीं लड़ सकता। विहिप नेता ने कहा कि हमारी सोच है कि भारत हमेशा से सबके लिए रहा है। मुसलमान पहले यहां व्यापारी के तौर पर आए थे। हमने ही उन्हें पहली मस्जिद बनाकर दी थी। हमारा देश के मुसलमानों से झगड़ा नहीं है। हमारा झगड़ा उन लोगों की मानसिकता से है जो कोई भी बात होगी तो पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाएंगे, या पाकिस्तान का झंडा फ़हराएंगे। हमारा झगड़ा उस मानसिकता से है, व्यक्तियों से नहीं।