News NAZAR Hindi News

सावधान! अगले महीने 13 तारीख को शुरू होगा तीसरा वर्ल्ड वार


नई दिल्ली। अगर आप भविष्यवाणी में यकीन करते हैं तो यह खबर पढ़कर जरूर चिंतित हो उठेंगे। क्योंकि अगले महीने 13 मई को तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने वाला है।
यह हम नहीं बल्कि जाने माने भविष्यवेत्ता क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस ने यह भविष्यवाणी की है। इससे पहले वह डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके हैं जो पूरी तरह सही साबित हुई है।

क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस का कहना है कि तीसरा विश्व युद्ध इसी साल मई महीने में होगा। तीसरे विश्व युद्ध की वजह भी डोनाल्ड ट्रंप ही होंगे। रासायनिक हमले भी किए जा सकते हैं। इस वजह से रूस, उत्तर कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा।


अपने सपने के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने देखा कि आग का एक गोला धरती से टकराता है. लोग इधर-उधर भाग रहे हैं। विलियगस कहते हैं कि मेरी हिसाब से वह आग का गोला परमाणु मिसाइल था जो विश्व के कई शहरों पर गिरने वाला है।

मालूम हो कि इससे पहले नास्त्रेदमस भी 21 वीं सदी में विश्व युद्ध की भविष्यवाणी कर चुके हैं। नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में मौतें होंगी।

अब इंटरनेशनल मीडिया में क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस की भविष्यवाणी चर्चा में है।


कौन है विलियगस

विलियगस अमेरिका के टेक्सास में रहते हैं। वह अकेले हैं। यानि उनका परिवार नहीं है। उनका कहना है कि भगवान ने उन्हें अकेला, बिना बच्चों का इसलिए रखा है ताकि वह लोगों की भलाई के लिए उनके संदेशों पर ध्यान दे सके।