Breaking News
Home / breaking / सुबह अच्छी खबर तो रात को आई बुरी, उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत

सुबह अच्छी खबर तो रात को आई बुरी, उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत

नई दिल्ली। हैदराबाद कांड के आरोपियों के एनकाउंटर की खबर से जागा देश शुक्रवार को देर रात फिर सदमे में डूब गया है।आग के हवाले की गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता की यहां सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल के बर्न एवं प्लास्टिक सर्जरी विभाग के प्रमुख डॉ. शलभ कुमार ने बताया, ‘‘हमारे बेहतर प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। शाम में उसकी हालत खराब होने लगी। रात 11 बजकर 10 मिनट पर उसे दिल का दौरा पड़ा। हमने बचाने की कोशिश की लेकिन रात 11 बजकर 40 मिनट पर उसकी मौत हो गई।”
मालूम हो कि आरोपियों ने जमानत पर छूटने के बाद पीड़िता को धमकाया और जब वह वकील से मिलने जा रही थी तब गांव के बाहर उसे जला दिया। पीड़िता जली हुई हालत में पुलिस के पास पहुंची। बृहस्पतिवार को जिंदा जलाए जाने के बाद उसे गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने उसे हवाई अड्डे से सफदरजंग अस्पताल तक ले जाने के लिए ग्रीन कॉरीडोर बनाया था। उसे लखनऊ से दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया था। इससे पहले दिन में डॉ. कुमार ने कहा था कि मरीज की हालत बहुत गंभीर है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्होंने बताया था कि पीड़िता के महत्वपूर्ण अंग ठीक से काम नहीं कर रहे हैं।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …