Breaking News
Home / breaking / सेक्स रेकेट में शामिल 7 लड़के, 4 लड़कियां हिरासत में

सेक्स रेकेट में शामिल 7 लड़के, 4 लड़कियां हिरासत में

 

नोएडा। नोएडा पुलिस ने सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए सात लड़कों और चार लड़कियों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कि इस कोठी से ऑनलाइन और ऑन डिमांड बुकिंग करके देह व्यापार किया जा रहा। पुलिस ने यहां रेड किया, कोठी से काफी सारा आपतिजनक समान भी मिला है।

सेक्टर 12 के आई 24 की इस कोठी में गेस्ट हाउस का संचालन किया जा रहा था। रिहायशी इलाके में चल रहे इस गेस्ट हाउस में सेक्स रेकेट की सूचना मिलने पर पुलिस ने सबसे पहले मौके पर अपनी टीम के कुछ लोगों को सादा वर्दी में ग्राहक के तौर पर भेजा।

जब ये सूचना सही पाई गई, तब एसीपी सेकेंड के नेतृत्व में सेक्टर 24 थाना की पुलिस ने इस कोठी पर रेड की। मौके से पुलिस को 4 लड़कियां और 7 युवक मिले। इनमें से कई आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

 

रेड के दौरान पुलिस भारी संख्या में बीयर तथा शराब की खाली बोतलें तथा भरी बोतलें, अन्य आपत्तिजनक सामान व कुछ दस्तावेज तथा मौके जब्त कर, सात पुरुषों तथा चार लड़कियों को हिरासत में लिया गया है।

एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में सेक्टर 12 के आई-24 आवासीय परिसर में कुछ अनैतिक धंधे चल रहे हैं इस सूचना पर हमारी टीम एसीपी सेकेंड के साथ पुलिस की टीम गई।

जांच पड़ताल के दौरान वहां पर कुछ महिलाएं और कुछ पुरुष मिले उन लोगों की गतिविधियों से और वहां मिली सामग्री से उसे ऐसा लग रहा था वहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसमें सात पुरुषों को अरेस्ट किया गया है। वहां पर 4 महिलाएं भी मिली है। इनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यहां लड़कियों की बुकिंग ऑनलाइन की जाती है तथा बंगाल, झारखंड और पूर्वी यूपी से लड़कियों को लाकर उनसे देह व्यापार कराया जाता था। इस गिरोह नेटवर्क दिल्ली-एनसीआर में फैला है। उसके ग्राहक अन्य शहरों से भी आते थे।

नोएडा के सेक्टर 12 में सेक्स रेकेट पहली बार नहीं पकड़ा गया है। दो साल पहले सेक्टर-12 के डब्ल्यू ब्लॉक किराए के फ्लैट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर तीन लड़कियां और सात युवकों को गिरफ्तार किया गया था।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …