News NAZAR Hindi News

स्कूल में रेप के बाद छात्रा की हत्या, शरीर पर तेजाब डाला


फिरोजाबाद। थाना नारखी के गांव निधौली कला में चार दिन पूर्व लापता हुई एक दलित किशोरी का शव गांव के ही एक प्राइमरी विद्यालय में मिलने से सनसनी फैल गयी। किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है तथा उसकी पहचान छिपाने के लियेे उसके शरीर पर तेजाब डाला गया है। किशोरी अर्द्वविक्षिप्त होना बतायी जा रही है।

गांव नारखी धौंकल निवासी विजेन्द्र बाल्मीकी की 16 वर्षीय पुत्री पूजा शनिवार की शाम अचानक लापता हो गयी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका जिसके बाद परिजन सन्न रह गये। मंगलवार सुबह जब गांव के बच्चे प्राइमरी विद्यालय में पढने पहुंचे तो उन्होंने तेजाब से झुलसा एक शव बाथरूम में पड़ा देखा। शव देख बच्चों ने शोर मचाया तो शिक्षक व गांव के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही परिजन भी पहुंच गये।

परिजनों ने कपड़ों से शव की पहचान पूजा के रूप में की। घटना की जानकारी होते ही एसपी हिमांशु कुमार व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। मृतका के भाई ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी बहन की दुराचार के बाद हत्या की गई है तथा पहचान छिपाने को शव पर तेजाब डाला गया है। पुलिस ने मामला संगीन धाराओं में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।