Breaking News
Home / breaking / होटल के बाहर टहल रहे 14 बारातियों को बेकाबू ट्रक ने कुचला

होटल के बाहर टहल रहे 14 बारातियों को बेकाबू ट्रक ने कुचला

Demo pic

नडियार। भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोगों के घायल होने की खबर है। घटना मीनापुर के पानापुर ओपी के नडियार गांव के पास NH-28 पर हुई। सभी घायलों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भेज दिया गया है। मृतकों की डेड बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सड़क हादसे में बस और ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद के अनुसार बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर के कारण चार लोगों की मौके पर मौत है गई। बस में सवार सभी लोग बारात से अपने घर की ओर लौट रहे थे।

गायघाट से मोतीपुर क्षेत्र में बस से आरात आई थी। वे लोग बरात से लौटते वक्त एक होटल में रुककर टहल रहे थे। इसी क्रम में पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने टहल रहे लोगों को कुचल दिया और इसके बाद बस में जोरदार टक्कर मारी। जिससे ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त होकर वहीं पलट गई।

घटने के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया। मृतकों और घायल लोगों की पहचान कर ली गई है। घटना की सूचना पीड़ित परिवारों को दे दी गई है। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जख्मी को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। इस घटना के बाद एक लेन में आवागमन बाधित है, जिसे चालू कराने का प्रयास किया जा रहा है।

मृतकों की सूचना : रमेश तिवारी, अभिनव कुमार, मुकुंद कुमार और धमेंद्र कुमार।

घायलों की सूची : राहुल कुमार, गोलू कुमार, रितक कुमार, विपुल कुमार, सोनू कुमार, मोहम्मद इजाज, नवल सिंह, मोनू कुमार और राम पुकार सिंह।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …