News NAZAR Hindi News

VIDEO : हाथ में पिस्टल लेकर बार बाला ने किया डांस, सरस्वती पूजन दिवस पर शर्मनाक हरकत

सीवान. बिहार के सीवान में बार बालाओं का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो तमन्चे और पिस्टल के साथ डांस कर रही हैं. डांस का ये वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है .

 यह वायरल वीडियो जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो सरस्वती पूजा के दिन का बताया जा रहा है, हालांकि इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डांस करने वाली तमन्चे पर डांस किया जा रहा है. अश्लील गाने के साथ बार बालाएं ठुमके लगा रही है और हाथ में पिस्टल है.

देखें वीडियो

 

मालूम हो कि बिहार में कोरोना को देखते हुए गाइडलाइन जारी की गई है साथ ही सरकार द्वारा शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए विशेष निर्देश दिए गए हैं. बिहार में रविवार तक किसी तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर अनुमति नहीं थी, बावजूद इसके नियम उल्लंघन का मामला सामने आया है.

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का सत्यापन कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बिहार में सरस्वती की पूजा एवं प्रतिमा विसर्जन शांतिपूर्ण माहौल में कराने में पुलिस जुटी हुई है लेकिन स्टेज प्रोग्राम के दौरान पूजा पंडाल समिति द्वारा हथियार लहराते हुए डांस ने पुलिस प्रशासन की चौकसी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.