News NAZAR Hindi News

लालू ने खुद को गौ पालक और भाजपा को कुत्ता पालक बताया

lalu prashad yadav

पटना।  हिंदुओं के बीफ खाने को लेकर विवादास्पद बयान देकर चौतरफा घिरे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अब स्वयं को ‘गौ पालक’ और भाजपा को ‘कुत्त्त्ता पालक’ करार दिया है।

यादव ने फिर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर शब्दवाण चलाए। उन्होंने एक घंटे के अंदर छह ट््वीट कर बीफ वाले मुद्दे पर भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

राजद सुप्रीमो ने लिखा कि कुत्ते पालने वाले हम गौ-पालकों को न सिखाएं। भाजपा वालों के घर में गाय नहीं कुत्ते बंधे रहते हैं और घर के बाहर लिखा होता है ‘कुत्तों से सावधान।

उन्होंने गाय को माता का दर्जा देते ट्वीट किया कि हमारी पवित्र गौ-माता के बारे में बात करने से पहले इन पाखंड़ियों से पूछो गौ-सेवा करने हेतु इनमें से कितनों के पास अपनी गौशाला है। मेरी गौशाला में हरदम 100 -500 गाएं रहती हैं, हमारे कुल देवता से लेकर अब तक हम लोगों का गाय माता पालने का गौरवशाली इतिहास रहा है।

राजद सुप्रीमों यहीं नहीं रूके और कुछ देर बाद उन्होंने फिर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने भाजपा को सीधे निशाने पर लेते हुए लिखा, ये अफवाह पार्टी के लोग बहुत बुरी तरह हार रहे हैं जब इन्हें कुछ मुद्दा नहीं मिला तो अपने पुराने आजमाए हुए साम्प्रदायिक ढ़र्रे पर आ गए हैं।

उन्होंने भाजपा को जनाधारवीहिन, जुझारुहीन, नेतृत्वहीन,अर्थ-हीन, कर्म-हीन, आदर्श-हीन, विवेक-हीन लोगों का झुंड बताया और कहा कि बिहार में इनके पास एक भी चेहरा नहीं है।

उन्होंने अंतिम ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए लिखा, कहां गया बीजेपी का छद्म विकास का एजेंडा? बताओ?  ये बिहार है जुमला बाबू, यहां की जागरूक जनता तुम्हारी तुच्छ करतूतों को भली भांति जानती है।