News NAZAR Hindi News

सोनिया गांधी ने फंसाया आसाराम को, सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप


जोधपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं कानूनविद् डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को सुबह जोधपुर जेल में बंद आसाराम से मुलाकात की। वे करीब एक घंटे तक आसाराम के साथ रहे और उन्होंने अकेले में उनसे केस के बारे में विस्तृत चर्चा की।

डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी आज सुबह करीब नौ बजे सेंट्रल जेल पहुंचे और जेल में बंद यौन शोषण के आरोपी आसाराम से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर आने पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि आसाराम को बोगस मामले में फंसाने का षड्यंत्र कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रचा था। उन्हीं के इशारे पर आसाराम को गिरफ्तार किया गया था।

डा. स्वामी ने कहा कि आसाराम ने गुजरात में धर्मान्तरण के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया था। कई लोगों को ईसाई धर्म अपनाने से रोकने में आसाराम की अहम भूमिका रही। इससे खफा हो सोनिया गांधी ने आसाराम के खिलाफ षड्यंत्र रच उन्हें गिरफ्तार कराया था।
दिवाली के बाद फिर आएंगे जोधपुर
स्वामी ने कहा कि दीपावली के बाद मैं एक बार फिर आसाराम की तरफ से पैरवी करने जोधपुर आऊंगा। उन्होंने दावा किया कि आसाराम के खिलाफ केस खारिज हो जाएगा। उन्होंने कहा कि वे नए सिरे से इस केस से जुड़े सारे तथ्य एकत्र कर रहे हैं। उन्होंने दावे के साथ कहा कि आसाराम के खिलाफ सारा केस ही बोगस है। आसाराम ससम्मान जेल से बाहर आएंगे।