Breaking News
Home / breaking / अजमेर : अस्पताल की लिफ्ट में आक्सीजन सिलेंडर समेत फंसे रहे कोविड मरीजों के परिजन

अजमेर : अस्पताल की लिफ्ट में आक्सीजन सिलेंडर समेत फंसे रहे कोविड मरीजों के परिजन

अजमेर। संभाग के सबसे बडे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में सोमवार रात लिफ्ट में तकनीकी खराबी आ जाने से उसमें आक्सीजन सिलेंडर समेत मरीज के परिजन करीब ढाई घंटे तक फंसे रहे। बाद में लिफ्ट का गेट तोडकर उन्हें बाहर निकाला गया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम करीब साढे नौ बजे कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों के परिजन वार्ड ब्वाय के साथ आक्सीजन प्लांट तक सिलेंडर लेने गए थे। वापसी में वार्ड ब्वाय किसी कारण से वहीं रुक गया और मरीजों के परिजन सिलेंडर लेकर आई वार्ड जाने वाली लिफ्ट में सवार हो गए।

लिफ्ट ऊपरी मंजिल पर पहुंच गई लेकिन उसका गेट नहीं खुला। इस दौरान उन्होंने फोन करके मदद मांगी। खासी मशक्कत के बाद वहां मौजूद लोगों ने गेट तोडकर करीब रात 12 बजे उन्हें लिफ्ट से सकुशल बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि उक्त लिफ्ट दो साल पहले ही लगी है। मौके पर आए अस्पताल स्टाफ ने लिफ्ट खराब होने की जानकारी अस्पताल के वर्कशॉप मे दी गई तो वहां से कहा गया कि अभी यह हमारे चार्ज में नहीं है, सीधे लिफ्ट लगाने वाली कंपनी के प्रतिनिधि से बात करो। कोई रास्ता ना सूझता देख लिफ्ट का गेट तोडना पडा। बदहाली का आलम यह था कि समूचे क्षेत्र में अंधेरा व्याप्त होने से मोबाइल की रोशनी में सारी कवायद की गई।

Check Also

21 जून सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, निर्जला एकादशी व्रत, विश्व योग दिवस, वार सोमवार, सम्वत …