Breaking News
Home / breaking / एक्यूप्रेशर एक्सपर्ट युवती की बर्फ का सुआ घोंपकर नृशंस हत्या

एक्यूप्रेशर एक्सपर्ट युवती की बर्फ का सुआ घोंपकर नृशंस हत्या

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी थाना क्षेत्र में ग्रीन पार्क के समीप आज शाम एक्यूप्रेशर एक्सपर्ट युवती की बर्फ तोड़ने वाले सुए से नृशंस हत्या कर दी गई।

हत्या करने का शक शिकंजवी की रेहड़ी लगाने वाले एक युवक पर है। यह युवक घर के बाहर अपनी रहड़ी छोड़कर फरार है। पुलिस ने उसकी पहचान कर ली है और धरपकड़ के लिए छापे मार रही है।

मृतक युवती अमनदीपकौर (28) है, जो कि मूल रूप से श्रीगंगानगर की ही निवासी है। वह ग्रीन पार्क के समीप बार संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं एसजीएन खालसा कॉलेज प्रबंध समिति के अध्यक्ष दलबारासिंह बराड़ के मकान के पास उन्हीं के ही एक अन्य मकान में किराए पर अकेले रहती थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमनदीपकौर सात आठ वर्ष से इस मकान की तीसरी मंजिल पर किराए पर रह रही थी। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। कल सुबह एमओबी तथा एफएसएल की टीमें घटनास्थल की जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाएंगी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अमनदीप कौर के परिवारजन श्रीगंगानगर पहुंच रहे हैं। उनके द्वारा रिपोर्ट दिए जाने पर मामला दर्ज किया जाएगा। इस बीच पुलिस उन दो युवकों से भी पूछताछ कर रही है, जो अमनदीपकौर को हॉस्पिटल लेकर आए थे। प्रारंभिक तौर पर यह हत्या प्रेम संबंध के चलते किए जाने से इनकार नहीं किया जा रहा।

हिरण का मांस काटते हुए छह अरेस्ट

श्रीगंगानगर जिले में घड़साना क्षेत्र में वन विभाग की टीम ने आज एक घर में दबिश देकर हिरण का मांस काटते छह जनों को गिरफ्तार किया। टीम ने सभी आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

क्षेत्रिय वन अधिकारी रणसिंह शेखावत ने बताया कि जीव रक्षा समिति के जिलाध्यक्ष मुकेश सुथार तथा अन्य मुखबिर से सूचना पर गोमांवाली में तेजाराम नायक के घर दबिश दी गई, जहां आरोपी एक बट्ठल में हिरण का मांस रखा हुआ था।

एक कापे से मांस काट कर उसे पकाने की तैयारी कर रहे थे। टीम के मौके पर पहुंचते एक-दो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया, जिन्हें पुलिस तथा वन विभाग की टीम ने दबोच लिया। हिरण का काटा हुआ मांस, कापा,बट्ठल तथा पकाने हेतु रखे बर्तनों को जब्त कर लिए गए।

शेखावत ने बताया कि मामले में आरोपी जीतराम नायक (25), तेजाराम नायक (56), मोहनलाल नायक (56), लूणाराम नायक (21), जेठाराम नायक (41) तथा हनुमान नायक (45) निवासी गोमांवाली को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हिरण का शिकार सूरतगढ़- छत्रगढ रोड़ पर गांव माईलएटी के पास बुधवार रात्रि किया था। इसके पश्चात गोमांवली में तेजाराम के घर लाकर इसे पकाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान वन विभाग की टीम पहुंच गई।

Check Also

150 से ज्यादा फिल्मों में गाने वाली पार्श्व गायिका तपू मिश्रा का कोरोना से निधन

भुवनेश्वर। बहुमुखी प्रतिभा की धनी तपू मिश्रा का कोविड-19 के बाद की जटिलताओं के इलाज के …