Breaking News
Home / breaking / Breaking : गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड को अंजाम देने वाले पांचों शूटर्स पकड़े

Breaking : गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड को अंजाम देने वाले पांचों शूटर्स पकड़े

सीकर/झुंझुनूं. गैंगस्टर राजू ठेहट मर्डर केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. पुलिस ने राजू ठेहट हत्याकांड के पांचों शूटर्स को दबोच (Shooters Arrested) लिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई महज 24 घंटे में पूरी कर ली. इसे राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस के आलाधिकारी पूछताछ करने में जुटे हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए वारदात के बाद से ही पूरे राजस्थान में ‘ए’ श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई थी. पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की. पुलिस ने शूटर्स को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

 

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि कल सीकर में हुए हत्याकांड के 5 आरोपियों को मय हथियार एवं वाहन गिरफ्तार कर लिया गया है. इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद राजस्थान पुलिस ने राहत की सांस ली है. आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी से पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवालों पर थोड़ा विराम लग पाएगा.

 

आरोपियों में दो राजस्थान और तीन हरियाणा के रहने वाले हैं
राजस्थान पुलिस महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने बताया कि राजू ठेहट हत्याकांड के पांचों आरोपी पकड़े गए हैं. पकड़े गए आरोपियों में से मनीष जाट और विक्रम गुर्जर सीकर जिले के रहने वाले हैं. वहीं सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल और नवीन मेघवाल हरियाणा के भिवानी जिले के रहने वाले हैं. इन सभी के पास से हथियारों और कारतूस बरामद किए गए हैं. एडीजी अपराध डॉ. रवि मेहरड़ा सीकर में विस्तार से पूरी वारदात का खुलासा करेंगे. डीजीपी मिश्रा ने जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता और सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप को पूरी टीम को कुशल नेतृत्व प्रदान कर अपराधियों को पकड़ने के लिए बधाई दी है. शूटर्स को पकड़ने वाली टीम को सम्मानित किया जाएगा.

 

शूटर्स ने रास्ते में भी किए थे फायर

पुलिस सूत्रों की मानें तो शूटर्स शुक्रवार रात को झुंझुनूं जिले के खेतड़ी इलाके की बबाई चौकी से नाकाबंदी तोड़कर भागे थे. वहां हरड़िया गांव में सड़क का काम चल रहा था. शूटर्स ने मजदूरों को हटाने के लिए दो फायर किए. इस दौरान उनकी गाड़ी सड़क जमाने के लिए रखे गए वाइब्रेटर से टकरा गई थी. उससे आरोपियों की गाड़ी का ऑयल लीक होने लग गया था. इस पर पुलिस ने वहां इलाके को घेरकर सर्च अभियान चलाया.

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …