Breaking News
Home / breaking / दूल्हा है जेल में, 22 को कैसे होगी शादी, परेशान हैं दुल्हन बहनें, जानें माजरा

दूल्हा है जेल में, 22 को कैसे होगी शादी, परेशान हैं दुल्हन बहनें, जानें माजरा

Demo pic

कोटा. शहर के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में दो प​रिवारों के बीच हुए झगड़े ने एक शादी की खुशियों पर ब्रेक लगा दिया है. इस झगड़े के चलते दूल्हा जेल पहुंच गया और दुल्हन थानों व एसपी ऑफिस के चक्कर काट रही है. दरअसल, मामला कोटा के कुल्हाड़ी थाना क्षेत्र का है, जहां 22 फरवरी को शादी होनी है.

 

इस शादी को लेकर दूल्हे पक्ष के घर पर टेंट लगाया जा रहा था. लेकिन इसी बात को लेकर दूल्हा पक्ष और पड़ोस में झगड़ा हो गया. इस झगड़े में पुलिस ने दूल्हे चंद्रप्रकाश व उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद शादी की खुशियों पर ब्रेक लग गया और शादी की रस्में भी अटक गईं. अब हाथ-पावों में महावर रचाए दो दुल्हन बहनें गायत्री व सुधा अधिकारियों के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगा रही हैं. दुल्हन और उनके परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर पक्षपात व एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाते हुए एसपी कार्यालय में शिकायत दी है.

 

इधर, दूल्हे की गिरफ्तारी के बाद शादी की खुशियों और होने वाली रस्मों पर ब्रेक लग गया है. दोनों दुल्हन बहनें व उनके परिजन अब पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के पास पहुंचकर शादी की रस्में पूरी करवाने के लिए दूल्हे की रिहाई की मांग कर रहे हैं.

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …