Breaking News
Home / breaking / नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

 

जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसके बाद आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और धमकी देकर उसका देहशोषण करने लगा। दूरी बनाने पर घर से किडनैप कर ले जाने की कोशिश की। मामले की जांच थानाधिकारी गौतम डोटासरा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि कानोता निवासी 19 साल की कॉलेज छात्रा ने मामला दर्ज करवाया कि साल 2019 में नाबालिग होने के दौरान दूर की रिश्तेदारी में लगने वाली मौसी के लड़के का घर पर आना-जाना था। आरोप है कि आरोपी रिश्तेदार के घर आने पर वह अकेली मिली। आरोपी रिश्तेदार उसके लिए पीने के लिए ज्यूस लेकर आया। ज्यूस में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई।

बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाए। होश आने पर विरोध करने पर अश्लील वीडियो दिखाकर चुप रहने के लिए धमकाया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा। अप्रैल 2024 में घर आकर आरोपी रिश्तेदार ने उसको किडनैप कर ले जाने का प्रयास किया। विरोध कर शोर मचाने पर परिजनों को आता देखकर आरोपी भाग निकला। कानोता थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी देखें

कथित मस्जिद में पहुंचे जैन साधू-सन्त और वीएचपी कार्यकर्ता

 

 

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …