Breaking News
Home / breaking / पति गया बाहर कमाने, पीछे से हुआ पत्नी का गैंगरेप

पति गया बाहर कमाने, पीछे से हुआ पत्नी का गैंगरेप

जयपुर। कोटखावदा थाना इलाके में बेटे को जान से मारने की धमकी देकर एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने परिचित और उसके दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि कोटखावदा निवासी 26 साल की महिला ने मामला दर्ज करवाया कि गांव में रहने वाला परिचित उस पर बुरी नजर रखता था। अक्सर अकेला मिलने पर आरोपी परिचित शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था। अक्तूबर 2023 में पति नौकरी के सिलसिले में बाहर गए थे।
पति की गैरमौजूदगी में आरोपी परिचित अपने दो दोस्तों के साथ घर में घुस गया और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। विरोध करने पर बेटे के गले पर चाकू लगाकर मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद डरा-धमकाकर आरोपी परिचित ने अपने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
तीनों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म के दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और अश्लील वीडियो को वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। चुप रहने पर ही उसका फायदा होने की बात कहकर तीनों आरोपी फरार हो गए।
अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों आरोपियों ने फरवरी 2024 और अप्रैल 2024 में भी अकेला पाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को आपबीती सुनाई। इसके बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

यह भी देखें

 

कथित मस्जिद में पहुंचे जैन साधु संत और वीएचपी कार्यकर्ता

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …