News NAZAR Hindi News

अग्रवाल समाज के सेवाकार्य निरंतर जारी, मास्क व सेनेटाइजर बांटे, गौ सेवा

 

 

अजमेर। अग्रवाल समाज अजमेर द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना कोविड19 के समय सामाजिक सरोकारों से ओतप्रोत सेवाकार्य निरन्तर किये जा रहे हैं।

     अग्रवाल समाज अजमेर के अध्यक्ष पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल व महासचिव प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि शनिवार कोआषाढ़ शुक्ल पूर्णिमा के अवसर पर श्री राधा कृष्ण सखा परिवार, अजमेर द्वारा श्री सीता गौशाला, आशागंज में गौमाताओं के लिए एक टेम्पू हरा चारा व गुड़ अर्पण किया तथा श्री सीता गौशाला कमेटी के प्रबंधक समाजसेवी श्री मनोज सिंहल ने राज्य सरकार द्वारा अग्रवाल समाज अजमेर के अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल को पार्षद मनोनीत किये जाने के उपलक्ष में श्री सीता गौशाला में मौजूद 305 गौमाताओं को 720 किलो हरी सब्जियां गोभी, भिंडी, लौकी, ग्वारफली, काशीफल आदि सब्जियां अर्पित की। 

   अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल समाज अजमेर द्वारा भामाशाहों व समाजसेवियों के सहयोग से उपलब्ध कराए गए कपड़े के वॉशेबल मास्क व सेनेटाइजर आमजन को निःशुल्क वितरित किये जा रहे हैं मास्क व सेनेटाइजर संस्था पदाधिकारियों के निवास स्थान/ प्रतिष्ठान पर 6 जगह पुरानी मंडी, मदार गेट, राधा विहार कॉलोनी, वैशालीनगर व बिहारीगंज व नया बाजार सहित कई क्षेत्रों में वितरण केन्द्र बनाकर उपलब्ध कराए जा रहे हैं, अग्रवाल ने बताया कि मास्क तथा सेनेटाइजर  वितरण का कार्यक्रम भी निरंतर चलता रहेगा।

  अग्रवाल ने बताया कि अग्रवाल समाज अजमेर के माध्यम से प्रमुख समाजसेवी अग्र वैश्य बन्धुओं के सहयोग से अजमेर की विभिन्न गौशालाओं में गौवंश के लिए हरा चारा, गुड़, बाटा, कुट्टी तथा कबूतरों के लिए दाना व वानरों एवं श्वानों के लिए सेवा कार्य निरन्तर चलता रहेगा।