Breaking News
Home / breaking / आईएएस टीना डाबी ने दूसरे पति संग मनाई पहली करवा चौथ

आईएएस टीना डाबी ने दूसरे पति संग मनाई पहली करवा चौथ

जयपुर। राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में है। टीना डाबी ने करवा चौथ पर हाथों में मेहंदी लगाई है।  इसी साल जैसलमेर की जिला कलेक्टर टीना डाबी की  राजस्था कैडर के ही आईएएस प्रदीप गवांडे संग दूसरी शादी हुई है। टीना डाबी का शादी के बाद उनका यह पहला करवा चौथ का त्योहार था। करवा चौथ पर टीना डाबी हाथों में मेहंदी लगाए नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी

राजस्थान कैडर की आईएएस ऑफिसर टीना डाबी ने इसी साल अप्रैल में IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी। गवांडे साल 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं। टीना की यह दूसरी शादी थी। तलाक के बाद टीना डाबी ने दूसरी शादी की है। टीना की पहली शादी के आईएएस अतहर आमिर से हुई थी। बता दें अतहर आमिर ने भी हाल में दूसरा विवाह किया है।

तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की तस्वीरें उस वक्त वायरल हुई हैं, जब वह बीते दिन स्वच्छता अभियान में शामिल हुई थीं। यहां जिले को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से अपने हाथों में झाड़ू थामी। टीना डाबी ने आम लोगों के साथ गड़ीसर झील पर श्रमदान किया। टीना डाबी जैसलमेर कलेक्टर बनने के बाद सामाजिक सरोकारों से जुड़ें अभियानों को गति दे रही है। जैसलमेर के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। बता दें टीना डाबी की कलेक्टर के तौर पर जैसलमेर जिले में पहली पोस्टिंग है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …