Breaking News
Home / breaking / आम आदमी पार्टी की टीम शहर में घूमकर चिन्हित करेगी अतिक्रमण

आम आदमी पार्टी की टीम शहर में घूमकर चिन्हित करेगी अतिक्रमण

 

अजमेर। आम आदमी पार्टी अजमेर शहर में 28 जुलाई से अतिक्रमण चिन्हित अभियान शुरू करेगी।

अभियान की जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी महिला शक्ति की प्रदेश अध्यक्ष एवं अजमेर संभाग प्रभारी कीर्ति पाठक ने बताया कि अजमेर शहर में स्थानीय प्रशासन की अनदेखी के कारण बीसियों सालों से अवैध निर्माण और अतिक्रमण का खेल चल रहा है। हमारे वोट से चुन कर अजमेर का विकास करने को प्रतिबद्ध स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इस पर कोई भी संजीदगी नहीं दिखाई है। इससे अजमेर का चेहरा बदसूरत होता जा रहा है और स्थानीय नागरिक उन के हाथों स्वार्थ की कठपुतली बनाकर अपने ही अजमेर के सीने में घाव कर रहा है। 

कीर्ति पाठक ने अभियान के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अतिक्रमण चिन्हित अभियान दो चरणों में किया जाएगा। 

प्रथम चरण एक सप्ताह का होगा जिस में रोज़ शाम एक घंटे तक पार्टी पदाधिकारी अजमेर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर प्राइवट अस्पतालों , समारोह स्थल , विभिन्न रेस्तराँ व होटल, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स , मॉल आदि की जानकारी प्राप्त करेंगे व वस्तुस्थिति देखेंगे। 

दूसरे दिन इन अतिक्रमण / अवैध निर्माणों की सूची , आपत्ति पत्र सहित नगर निगम को दी जाएगी , निगम से इन की पूरी जानकारी देने के अनुरोध के साथ ही कार्रवाई करने की माँग भी की जाएगी। 

अजमेर ज़िला अध्यक्ष मीना त्यागी ने अजमेरवासियों से निवेदन किया है कि जिन भी अजमेरवासियों को ऐसे निर्माणों की जानकारी है जिस में क़ानून का उल्लंघन किया गया हो अथवा पार्किंग आदि में लगातार उल्लंघन किया जा रहा हो वे कृपया पार्टी के helpline नम्बर +91 70146 23393 पर सूचित करें। 

अजमेर लीगल प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष एडवोकेट गोपाल शर्मा ने आम आदमी पार्टी की अतिक्रमणमुक्त अजमेर की प्रतिबद्दता को दोहराया व बताया कि इस लड़ाई को सड़क से लेकर कोर्ट तक लड़ा जाएगा। 

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ज़िला अध्यक्ष आफ़ाक अली  व अजमेर साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवाल इस अभियान के सह प्रभारी होंगे

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …