Breaking News
Home / अजमेर / आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस से पांच विद्यार्थी ने पाया रोजगार

आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस से पांच विद्यार्थी ने पाया रोजगार

job
अजमेर। सोनीपत की लक्ष्य टेक्नोलॉजी सोल्यूशन कंपनी ने अजमेर के पांच युवाओं को नौकरी दी है।

आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के सूचना केंद्र चौराहा स्थित सिटी कैम्पस पर हुए कैम्पस ड्राईव में इन विद्यार्थियों को चुना गया। लक्ष्य टेक्नोलॉजी सोल्यूशन कंपनी के एचआर राकेश एवं दिनेश ने विद्यार्थियों का वर्बल एबीलिटी टेस्ट और फेस टू फेस इन्टरव्यू लेने के बाद इन्हें जॉब ऑफर लेटर जारी किए।

रोजगार पाने वाले चयनित विद्यार्थियों में आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के विद्यार्थियों के अलावा राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के विद्यार्थी भी थे।

आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के निदेशक डॉ. अमित शास्त्री ने बताया कि इन विद्यार्थियों अभिनव, जूही, दिव्या, चित्रा कल्पना और अनीश आनन्द शामिल है। इन सभी को मार्केटिंग एवं ह्यूमन रिसोर्स पदों के लिए चुना गया है।

लक्ष्य टेक्नोलॉजी सोल्यूशन कंपनी सर्वीलेंस व सिक्योरिटी उपकरणों का निर्माण करती है। इसके तहत सेंसर, डिटेक्टर, कैमरा, वायरलेस आदि कंपनियों एवं उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराए जाते हैं।

डॉ. शास्त्री ने बताया कि कैम्पस प्लेसमेंट में अजमेर के करीब डेढ़ सौ से अधिक बीटेक, एमबीए, बीबीए, बीसीए, बीकॉम योग्यताधारी युवा एकत्रित हुए थे। कंपनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनीज, बिजनस डवलपमेंट एक्जीक्यूटिव ट्रेनीज, प्रोडेक्ट इंस्टोलेशन एसोसिएट ट्रेनीज आदि पदों के लिए चयन किया जाना था।

डॉ. शास्त्री ने बताया कि आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस अजमेर संभाग का नम्बर एक तकनीकी महाविद्यालय है जो कि विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के साथ उन्हें देश की नामचीन और बेहतरीन कंपनियों में प्लेसमेंट कराने के लिए भी कृतसंकल्पित है। इसके लिए आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस समय-समय पर कैम्पस प्लेसमेंट कराता रहता है।

विगत दिनों में ही एकेडमियागुरु डॉट कॉम कंपनी में आर्यभट्ट इंजीनियरिंग कॉलेज अजमेर के आठ विद्यार्थियों को रोजगार के लिए चयनित कराया गया।

Check Also

दमकलों के 200 से ज्यादा फेरे, फिर भी नहीं बुझी आग, सिलेंडरों में धमाके

अजमेर। शहर के विमला मार्केट से सटे लक्ष्मी मार्केट में शुक्रवार सुबह लगी भीषण आग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *