News NAZAR Hindi News

किसान से घूस लेते महिला पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, रोने लगी

अजमेर। किसान से आठ हजार रुपये रिश्वत लेते महिला पटवारी को एसीबी टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकड़े जाने वह रोने लगी। महिला पटवारी ने कृषि भूमि का नामांतरण खोलने की एवज में रिश्वत मांगी थी। महिला पटवारी के द्वारा लगातार रिश्वत मांगने से परेशान पीड़ित ने इस मामले की शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो में की थी, जिसके बाद घूसखोर पटवारी को सोमवार को रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया गया है। एसीबी की टीम महिला पटवारी के आवास और अन्य ठिकानों पर तलाशी कर रही है।
अजमेर एसीबी के उप महानिरीक्षक समीर कुमार सिंह ने बताया कि एसीबी अजमेर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी कृषि भूमि का नामांतरण खोलने की एवज में खानपुरा की पटवारी दर्शना सबल द्वारा आठ हजार रुपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है।

परिवादी से मिली शिकायत पर उप अधीक्षक राकेश वर्मा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन कर सोमवार को टीम ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया।

अजमेर में इलाज के नाम पर महिलाओं से…

 

चंद्रवरदाई निवासी पटवारी दर्शना सबल पत्नी अभिषेक तंवर को परिवादी से आठ हजार की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। एसीबी ने आरोपी महिला पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।