News NAZAR Hindi News

के एंड आर टेलर्स पर रक्तदान करने उमड़े लोग


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में उदयपुर में श्री नामदेव टांक क्षत्रिय दर्जी समाज के प्रतिष्ठित व्यवसायी के एंड आर टेलर्स के तत्त्वावधान में विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। इसमें रिकार्ड 102 यूनिट रक्तदान किया गया। दूसरों की जान बचाने के उद्देश्य से आयोजित इस शिविर में रक्तदान करने वालों का हुजुम उमड़ पड़ा। लोगों ने उत्साह से रक्तदान किया।


शिविर मेें लॉयंस क्लब के कृष्ण गोपाल मूंदड़ा, रविन्दरपालसिंह कप्पू, कैलाश चंद्र बूला की मौजूदगी में के एंड आर टेलर्स के डायरेक्टर सुरेश बूला ने बेहतरीन व्यवस्था अंजाम दी।
इस शुभ अवसर पर पूरे संभाग से गणमान्य नागरिकों सहित नामदेव टांक क्षत्रिय समाज के वरिष्ठजन की गरिमामय उपस्थिति रही। इस अवसर पर 102 यूनिट रक्तदान का कीर्तिमान बनाया गया। उल्लेखनीय है कि बूला परिवार पिछले दो बरस से लगातार ऐसे ही शिविर का सफल आयोजन कर मानवता की सेवा में जुटा है।


इन्होंने किया रक्तदान
स्वेच्छा से रक्तदान करने वाले समाज के कार्यकर्ताओं सर्वश्री नरेश बूला, सुरेश बूला, गोपाल गोठवाल, दिनेश गोठवाल, मधुसूदन ठाडा, धीरज सर्वा, लक्ष्मण सिंह लखमरा, नितिन ठाडा, राजेश कैलाणी, हेमंत ऊंटवाल, अमृत डिडवानिया, सिद्धार्थ भाटिया, मोनिका भाटिया, राजेश थुतगर, दिव्य बुला, दक्ष बूला, अंकित सहित 102 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। इस मौके पर सभी रक्तदाताओं को उपस्थित गणमान्य अतिथियों ने स्मृति चिह्न व अभिनन्दन पत्र देकर सम्मानित किया। मौके पर रक्तदाताओं का उत्साह देखते ही बनता था। सभी उत्साह से लबरेज अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।
शिविर के संयोजक सुरेश बूला ने सभी का आभार जताया।