Breaking News
Home / breaking / छात्रा से रेप कर रहा था आरोपी, परिजन ढूंढते पहुंचे तो भाग छूटा

छात्रा से रेप कर रहा था आरोपी, परिजन ढूंढते पहुंचे तो भाग छूटा

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में प्रतापनगर थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट देकर आठवीं कक्षा में पढ़ रही उसकी तेरह साल की बच्ची के साथ उसके मकान के पीछे ही एक मकान में अपने रिश्तेदार के साथ किराये से रहे युवक रिदम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट में बताया कि गत आठ अगस्त को छात्रा, दादी के घर से सामान लेने गई। जो काफी देर तक नहीं आई। तलाश करते हुए परिजन गए तो को रिदम उन्हें देखकर भाग गया। छात्रा ने अपने माता-पिता को बताया कि रिदम ने उससे छेड़छाड़ की और उसके साथ दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर छेड़छाड़, दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

अवैध डोडा पोस्त के साथ एक व्यक्ति अरेस्ट

भीलवाड़ा जिले की काछोला थाना पुलिस ने धामानिया गांव में अवैध डोडा पोस्त के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। काछोला थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने धामनिया गांव के एक मकान पर दबिश दी। जहां तलाशी में घर में रखा 43 किलो 300 ग्राम डोडा-चूरा मिला। पुलिस ने डोडा-चूरा बरामद कर गांव के धाकड़ों का मोहल्ला निवासी रामकुंवार (54) को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …