News NAZAR Hindi News

छीपा समाज की जमीन पर बने सामुदायिक भवन में भरा सरकारी कबाड़, लोग परेशान

बगरू नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही

समाजबंधुओं में रोष

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम

अजमेर। जयपुर जिले के बगरू कस्बे में नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही के कारण नामदेव समाजबंधुओं खासा रोष है। यहां समान की जमीन पर बने सामुदायिक भवन में लंबे समय से कबाड़ भरा हुआ है। इस वजह से यह भवन समाजबंधुओं के काम नहीं आ रहा है। छीपा समाज समिति और पार्षद विजय जाजपुरा ने पालिका चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी को पत्र लिखकर सामुदायिक भवन जनता के लिए खोलने की मांग की है।

समिति के अध्यक्ष श्रवण लाल पटेल ने पत्र में बताया कि कि छीपों का मोहल्ला बगरू में बरसों पहले छीपा समाज ने जनता की सुविधा के लिए अपनी जमीन समुदायिक भवन के लिए उपलब्ध कराई। इस पर तत्कालीन राज्यसभा सदस्य के. के. वाल्मीकि ने अपने फंड से सामुदायिक भवन बनवाया।

 

भवन बनने के बाद नगरपालिका ने इसमें अपना सामान भरकर ताला लगा दिया। तब से यह भवन जनता के काम नहीं आ रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही इसके ताले नहीं खुले तो समाज आंदोलन करेगा।

इसी तरह पार्षद जाजपुरा ने बताया कि उन्होंने पूर्व में पालिका की बैठक में भी यह मुद्दा उठाया था। तब उन्हें दो महीने का आश्वासन दिया गया था। इसके बावजूद आज तक सामुदायिक भवन के ताले नहीं खुले हैं। उन्होंने भी रोष जताते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।