News NAZAR Hindi News

छीपा सप्तमी पर टोंक में सम्मान समारोह व गोठ 24 अगस्त को


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। राजस्थान के टोंक जिला मुख्यालय पर 24 अगस्त को छीपा सप्तमी महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं। छीपा समाज के इस सबसे बड़े आयोजन में आसपास के जिलों के समाजबंधु भी भाग लेंगे।
श्री नामदेव छीपा समाज समिति की ओर से कुंडियों के बालाजी चतुर्भुज तालाब के पास स्थित संत नामदेव सामुदायिक भवन में छीपा सप्तमी महोत्सव मनाया जाएगा। इस मौके पर प्रतिभा सम्मान समारोह, सांस्कृतिक कार्यक्रम, सामूहिक गोठ सहित कई कार्य्रकम होंगे। आयोजन दोपहर 1 बजे शुरू होगा और देर शाम तक चलेगा।


समाज अध्यक्ष डॉ.जे.सी.गहलोत व महामंत्री सत्यनारायण गोठरवाल ने बताया कि दोपहर 1 बजे मुख्य अतिथि दीप प्रज्ज्वलित कर महोत्सव का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम, प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान, बच्चों की गायन व नृत्य प्रस्तुति, नवनियुक्ति व सेवानिवृत्त कर्मचारियों का अभिनंदन, अतिथियों का उद्बोधन और फिर सामूहिक गोठ होगी।
नवयुवक मंडल अध्यक्ष महेश नईवाल ने बताया कि आयोजन की वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। आशीष नामा ने बताया कि इस आयोजन में जिलेभर के छीपा समाजबंधुओं सहित आसपास के जिलों से भी लोग शिरकत करते हैं।