News NAZAR Hindi News

टोंक में नामदेव युवाओं ने उत्साह से किया रक्तदान


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। श्री नामदेव छीपा समाज नवयुवक मंडल टोंक तथा अनुष्का सेवा संस्थान, टोंक के तत्त्वावधान में गहलोत नर्सिंग होम, टोंक में विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर गणमान्य नागरिकों सहित नामदेव समाज के वरिष्ठजन की गरिमामय उपस्थिति में 17 यूनिट रक्तदान हुआ।

 


श्री नामदेव छीपा समाज नवयुवक मंडल के मंत्री आशीष नामा ने

नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि सभी रक्तदाताओं को 24 अगस्त को वृहद स्तर पर मनाए जाने वाले छीपा सप्तमी महोत्सव में स्मृति चिह्न व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।


उन्होंने बताया कि शिविर में समाज संरक्षक डॉ. जे.सी.गहलोत, डॉ. तेजकरण बौंल्या, सत्यनारायण गोठरवाल, विष्णु कान्त गड्या, महेश नईवाल, रामबाबू गड्या, रमेश नईवाल, आशीष चिचोत्या, उमाशंकर पत्थरचट्टा, निर्मल गड्या, अरुण आसरमा, आशीष गड्या, डॉ. प्रदीप गहलोत आदि के मार्गदर्शन में बेहतरीन व्यवस्था को अंजाम दिया।


मानवता को समर्पित
समाज विकास की केवल बातें करना अलग बात है और हकीकत के धरातल पर कुछ करना अलग बात है। नामदेव समाज के युवाओं ने हकीकत के धरातल पर अपना योगदान दिया है। उनका यह प्रयास मानवता को समर्पित है। शिविर में एकत्र रक्तदान कई मरीजों की जान बचाने में काम आएगा। नामदेव युवाओं का यह प्रयास दूसरे लोगों के लिए प्रेरणास्पद है।
इन्होंने किया रक्तदान
शिविर में स्वेच्छा से रक्तदान करने वाले समाज के कार्यकर्ताओं के नाम हैं- राजेश गोठरवाल, कुशाल गड्या, पंकज गड्या, सुनील जोशी, कमलेश सोपरा, बेणीप्रसाद गड्या, किशन सांडक्या, विष्णु नरबाण्या, आशीष गड्या, निर्मल गड्या, संजय बघेरवाल, विष्णुकान्त गड्या, दिलीप नरबाण्या, शंभू नरबाण्या, योगेश नरबाण्या, दीपक तौणगरिया आदि।
समाज में जोश का संचार
कार्यकम में समाज के संरक्षक डॉ.गहलोत ने कहा कि नामदेव समाज के नवयुवक मंडल ने हमेशा संगठनात्मक मजबूती व एकता कायम करने में सराहनीय सहयोग दिया है। उनके इस कदम से पूरे समाज में जोश का संचार हुआ है। उन्होंने समाजसेवी सत्यनारायण गोठरवाल के योगदान व समाज के विकास कार्यों में अहम भूमिका निभाने पर सराहना की।

 

संबंधित समाचार के लिए क्लिक करें

छीपा सप्तमी पर टोंक में सम्मान समारोह गोठ 24 अगस्त को

http://goo.gl/aKEdDT