News NAZAR Hindi News

डूडी ने देखी पीपा यूथ पत्रिका, संपादकीय टीम की सराहना


नोखा। अच्छे और सकारात्मक कामों की सभी सराहना करते हैं, यह बात एक बार फिर सच साबित हुई। नोखा के नौजवान पीपा बंधुओं के अच्छे कार्य की सुरभि इतनी महकी कि नेता प्रतिपक्ष कांगे्रस रामेश्वर डूडी भी खुद को इन होनहार युवाओं से मिलने से नहीं रोक पाए। दरअसल विधायक डूडी शनिवार को नोखा आए। यहां उन्होंने हाल ही प्रकाशित पीपा यूथ पत्रिका को देखा। पत्रिका देख वे इतना प्रभावित हुए सम्पादकीय टीम से मिलने की इच्छा हो गई। उन्होंने फोन करके पीपा यूथ पत्रिका के प्रधान संपादक अक्षय गोयल को मिलने के लिए बुलाया। इस पर गोयल ने उनसे मुलाकात की।
डूडी ने पत्रिका की सराहना करते हुए कहा ‘युवा वर्ग समाज का कर्णधार है। आपने अपनी लेखनी और पत्रिका के माध्यम से समाज को एक धागे में पिरोने का सराहनीय कार्य किया है। आपके इस प्रयास से मैं खुश हूं।’ डूडी ने पीपा यूथ मंडल को सदैव सहयोग करने का वादा भी किया।
गौरतलब है कि विगत 6 नवम्बर को पीपा यूथ पत्रिका का समारोहपूर्वक विमोचन हुआ था। समारोह के मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष नारायण झंवर थे। मारवाड़ी युवा मंच के महामंत्री सुरेन्द्र भट्टड़, पीपा क्षत्रिय टाइगर फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद सिंह दैया, विजय दैया, दिनेश दैया, मोहनलाल चावड़ा, दुर्गेश सिंह  गोयल, जूनियर शाहरुख खान, पूनमचंद तंवर, गणपत सिंह, विक्की गहलोत आदि विशिष्ट अतिथि थे।
मुख्य अतिथि झंवर ने पीपा यूथ पत्रिका में संकलित सामग्री को बेहद उपयोगी बताते हुए युवाओं की सराहना की थी।