News NAZAR Hindi News

पति को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप करने का एक आरोपी गिरफ्तार

जयपुर । राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में पति को बंधक बनाकर पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने आज एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने इस मामले में प्रागपुरा के रहने वाले इन्द्राज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शेष चार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

उन्होंने बताया कि पीडिता की ओर से दो मई को दो नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों की पहचान कर ली है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार आरोपियों की तलाश के लिये पुलिस की चौदह टीमें काम कर रही है।

गौरतलब है कि गत 26 अप्रैल को पीडिता अपने पति के साथ बाइक से गांव लालवाड़ी से तालवृक्ष जा रही थी कि थानागाजी अलवर बाईपास रोड़ पर दुहार चौगान वाले रास्ते पर उनकी बाइक के आगे पांच बदमाशों ने अपनी दो बाइकें खड़ी कर दी।

बदमाश महिला एवं उसके पति को जबरन रेत के बड़े टीलों की तरफ ले गये जहां पर उसके पति से मारपीट कर बंधक बना लिया तथा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।