Breaking News
Home / breaking / प्रेमी युवक को लड़की के परिजन ने पेशाब पिलाया, हाथ-पैर तोड़े

प्रेमी युवक को लड़की के परिजन ने पेशाब पिलाया, हाथ-पैर तोड़े

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक युवक को प्यार करने पर बेहद बर्बर सजा दी गई। इतना ही नहीं उसे पीटने के साथ ही पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया। साथ ही आरोपियों ने पीड़ित युवक के खिलाफ रेप का झूठा केस भी दर्ज करा दिया।

सिणधरी इलाके में रहने वाले एक युवक के घर में अचानक कुछ लोग घुस आए और उसे पीटते हुए अपने साथ ले गए। उसे एक सूनसान जगह पर ले जाया गया और जमकर पीटने के बाद उसे पेशाब पिलाया गया। इसके बाद उसके खिलाफ 20 वर्षीय युवती के रेप का केस भी दर्ज कराया गया।
पीड़ित युवक के पिता ने थाने अपनी ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि उनका बेटा रात 9 बजे के करीब मंदिर से घर लौटा था। इस दौरान उसके पीछे एक एसयूवी आई, जिसमें से 4 लोग उतरकर आए। उन लोगों ने उसे बुरी तरह से पीटा और फिर कार में अगवा करके ले गए।’ बाड़मेर के एसपी आनंद शर्मा ने बताया, ‘कार सवार 5 लोग उसे सूनसान स्थान पर ले गए। उसके हाथ और पैर बांध दिए।

उसके बाद लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने पीड़ित युवक को पेशाब भी पीने के लिए मजबूर किया। इसके बाद उस युवक के पास से 5,000 रुपये, मोबाइल, एक सिल्वर चेन और कुछ अन्य कीमती सामान छीन लिया गया’
आरोपियों ने उसे धमकी दी तो वह उसकी जान भी ले सकते हैं। इसके बाद वह उसे कार में डालकर लाए और घर के बाहर छोड़ गए। लेकिन जब वह रोड पर ही पड़ा रहा तो फिर उसे इलाज के लिए सिंधरी अस्पताल ले गए। एसपी आनंद शर्मा ने कहा कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि पीड़ित युवक हमलावरों के परिवार की एक लड़की से रिलेशनशिप में था। इस रिलेशनशिप से नाराज लड़की के परिजनों ने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया और इस घटना को अंजाम दिया।’

पुलिस थाने की टीम ने चार आरोपियों को 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया है। जल्द ही अन्य आरोपी भी पकड़े जाएंगे। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग, हमला करने, लूटपाट के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …