News NAZAR Hindi News

राजधानी में दिनदहाड़े एसडीएम की बहन की घर में घुसकर हत्या

 

 

यपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में शिप्रापथ क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े आरएएस अधिकारी (एसडीएम) की बहन और सरकारी शिक्षिका विद्या देेवी की बंधक बनाकर घर में हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि वारदात के वक्त महिला शिप्रापथ इलाके के सेक्टर-23 स्थित घर में अकेले थी। घर की रेलिंग में उनका शव बंधा हुआ मिला। वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को बुलाया गया।

पुलिस ने पूरी कॉलोनी में अलग-अलग पूछताछ की। आसपास के सभी मकानों में जांच की गई। सीसीटीवी खंगाले गए। इसके बाद शक के आधार पर पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया। इसमें एक युवक के चेहरे पर खरोंच के निशान थे। माना जा रहा था कि विद्या देवी से संघर्ष के दौरान यह खरोंच के निशान लगे हैं।

https://amzn.to/3scHd6W

पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए युवको में से एक ने हत्या करना कबूल लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि युवक लूटपाट के इरादे से घर में छत के रास्ते से दरवाजा खोलकर घुसा था। वह कमरे में था, तभी विद्या देवी पहुंच गई। उन्होंने युवक को पहचान लिया। इसके बाद पकड़े जाने के डर से युवक ने विद्या देवी की हत्या कर दी।

https://amzn.to/3scHd6W