Breaking News
Home / breaking / शादी के 55 दिन बाद पति को छोड़ प्रेमी संग भागी नवविवाहिता

शादी के 55 दिन बाद पति को छोड़ प्रेमी संग भागी नवविवाहिता

जोधपुर। एक नवविवाहिता की शादी हुए 55 दिन ही हुए थे कि वह अपने पति को छोड प्रेमी के साथ भाग गई। मामला पुलिस तक पहुंचने पर क्षेत्र में नाकाबंदी की गई। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि विवाहिता पहले ही लव मैरिज कर चुकी है। उसके परिवार को यह मंजूर नहीं था। इसलिए जबरदस्ती उसकी दूसरी शादी जोधपुर में कर दी थी।

कुड़ी भगतासनी के सेक्टर नम्बर चार निवासी पंकज की शादी बीते माह 3 जुलाई को बाड़मेर की पूजा से हुई थी। गुरुवार दोपहर 12 बजे वह प्रेमी संग भाग गई। पंकज ने थाने में मामला दर्ज कराया है। जांच सब इंस्पेक्टर कानाराम सीरवी को सौंपी गई है।

उन्होंने बताया कि बाड़मेर रूट पर होटल के कैमरे तलाशे जा रहे हैं। यहां गाड़ी के फुटेज सीसीटीवी में आए हैं। पाली की ओर जाने वाले टोल नाके के भी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, पर उसमें विवाहिता नहीं दिखी है।

पूजा की सास ने बताया कि बहू हमेशा दरवाजे पर खड़ी नहीं होती है। गुरुवार को बार-बार दरवाजे पर खड़ी हो रही थी। 12 बजे के करीब एक बड़ी गाड़ी आई। वह उसमें बैठ कर चली गई। पूजा के भाई श्रवण ने बताया कि उसने बाड़मेर में लव मैरिज की थी। परिवार इसके खिलाफ था। जोधपुर लाकर उसकी जबरदस्ती दूसरी शादी करा दी गई।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …