Breaking News
Home / जयपुर / शापिंग मॉल में बम की अफवाह, लोगों में मचा हड़कंप

शापिंग मॉल में बम की अफवाह, लोगों में मचा हड़कंप

bomb threat
जयपुर। अशोकनगर थाना इलाके में स्थित क्रिसटल पाम के आईनोक्स सिनेमा घर में बम की सूचना से दहशत फैल गई। बम की सूचना देने वाले व्यक्ति का पता नहीं चल पाया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिनेमा घर के एक कर्मचारी को लैण्डलाइन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि गुरुवार की रात को बम रखा जा रहा है जो दिवाली के दो दिन पहले फटेगा। सूचना के बाद अज्ञात व्यक्ति ने फोन काट दिया। कर्मचारी ने यह सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे।

बम डॉग स्क्वॉयड व निरोधक दस्ते ने आधुनिक यंत्रों से चप्पे-चप्पे की तलाशी ली और कुछ भी नहीं मिलने पर राहत की सांस ली। थानाधिकारी सतीश चन्द वर्मा ने बताया कि क्रिस्टल पाम में आईनोक्स के प्रशिक्षु कर्मचारी गौरव सैनी ने पुलिस को सूचना दी कि गुरुवार रात उसके पास करीब नौ बजे लैण्डलाइन पर फोन आया जिसने अपना आरिफ  नाम बताते हुए किसी ने कहा कि वह रात को आईनोक्स सिनेमा घर में बम रखने वाला है और दीपावली से दो दिन पहले फटेगा।

कर्मचारी ने अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद आईनोक्स सिनेमा घर हड़कंप मंच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी सहित बम डॉग स्क्वॉयड व निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और आधुनिक यंत्रों से आईनोक्स सिनेमा घर चप्पे-चप्पे  तलाशी ली गई।

पुलिस ने बताया कि आईनोक्स सिनेमा घर में अफवाह से भगदड़ का माहौल हो गया था, लेकिन मौके पर पहुंच कर सर्च अभियान चला कर लोगों को राहत पहुंचा। बम की झूठी सूचना दे अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति का नंबर ट्रेस किया जा रहा है। फिलहाल अभियुक्त का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Check Also

मजदूरी के पैसे लेकर लौट रही थी विवाहिता, आठ जनों से ज्यादा ने किया गैंगरेप

कोटा। मजदूरी के पैसे लेकर लौट रही विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *