News NAZAR Hindi News

सनसनीखेज : महिला का कटा सिर भी मिला, पहचान नहीं हो रही


अलवर। बुधवार को दो जगह मानव अंग मिले। मानव अंग मिलने की घटना से आमजन में सनसनी फैली हुई है। वहीं यह घटना पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा करती है। महिला की पहचान एवं पूरे मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई जो जांच में जुटी हुई है। बुधवार शाम तक पुलिस के हाथ खाली ही दिखे। पुलिस ने बुधवार सुबह जहां एक और धड़ बरामद किया। वहीं दोपहर 3 बजे शहर के कंपनी बाग के पास स्थित कूड़े के ढेर में उसका सिर बरामद किया। सिर विकृत है कि उसके चेहरे से शिनाख्त कर पाना बड़ा मुश्किल माना जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सिर को अपने कब्जे में लिया और अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया।


स्पेशल टीम भी मौके पर पहुंची और उसने भी अपनी कार्रवाई की पुलिस के अनुसार इस सिर मिलने की जानकारी किसी बालक ने समीपवर्ती चौराहे पर खडे एक होमगार्ड को दी थी। उस होमगार्ड ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। जहां यह विकृत रूप से सिर पड़ा हुआ था। दीपावली के दिन जहां अलवर शहर के चावंड पाडी और स्कीम नंबर 1 में महिला के पैर और हाथ अलग-अलग कटे हुए किसी पॉलीथिन में बंद मिले थे। उसके बाद शहर में सनसनी फैल गई थी कि आखिर में इस वारदात को अंजाम किसने दिया है पुलिस ने दोनों अंगों को बरामद करने के बाद कई पुलिस टीमें लगाई और उस के धड़ को और सिर को बरामद करने के लिए प्रयास किए।
बुधवार सुबह शहर के रंग भरियां की गली स्थित कैलाश खंडेलवाल की दुकान के पास एक कट्टे में मिला धड़ पर खाल वगैरह नहीं माना यह जा रहा है कि यह भी उसी मानव अंग का एक अंग है उसके बाद बुधवार दोपहर बाद अचानक महिला के सिर के मिलने के बाद पुलिस ने ली राहत की सांस तो ली है कि अब मामला कम से कम सुलझ सकता है। क्योंकि अब सारे अंग पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। इससे तार से तार जोडक़र पुलिस की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। पुलिस ने इस बात की भी अपील की है कि कहीं भी कोई महिला गायब मिलने की सूचना हो तो पुलिस को सूचना दे ताकि मामले को सुलझाया जा सके।