Breaking News
Home / breaking / Video : अतिक्रमण की फाइलें गायब होने पर आम आदमी पार्टी ने पुलिस को दी शिकायत

Video : अतिक्रमण की फाइलें गायब होने पर आम आदमी पार्टी ने पुलिस को दी शिकायत

 

अजमेर आम आदमी पार्टी अजमेर के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को महिला शक्ति प्रदेश अध्यक्ष कीर्ति पाठक के नेतृत्व में कोतवाली थाने में नगर निगम की खोई हुई फ़ाइलों के संदर्भ में FIR दर्ज करवाने के लिए पत्र दिया है।

किसी भी सरकारी दफ़्तर से फ़ाइल का गुम हो जाना एक अत्यंत गम्भीर मामला है। कीर्ति पाठक ने आरोप लगाते हुए कहा कि निगम के कर्मचारी / अधिकारी व अतिक्रमणकारियों की मिली भगत से ही फ़ाइल गुम हुई हैं।

देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि जब अतिक्रमण के विरुद्ध फ़ैसला आता है तो अतिक्रमणकारी ड़ीएलबी में जा कर स्टे ले आते हैं , ये स्टे कुछ माह का ही होता है परंतु फ़ाइलों के ग़ायब हो जाने से उन पर कोई कार्यवाही नहीं हो पाती। ये सब नगर निगम व अतिक्रमणकारियों की साँठ गाँठ से ही सम्भव है। 

 

आम आदमी पार्टी अजमेर के हितों के लिए संवेदनशील है और अतिक्रमण को मिटाने के लिए संकल्पबद्ध है।

ज़िला लीगल सेल के अध्यक्ष एडवोकेट गोपाल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर प्रकार के अतिक्रमण का विरोध करती है और इस के लिए कोर्ट में भी लड़ना पड़े तो लड़ने को संकल्पित है

इस कार्यक्रम में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अफाक अली, साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवार, मीडिया प्रभारी पृथ्वी सिंह नरूका, जिला प्रवक्ता कल्पित हरित जिला सह कोषाध्यक्ष राजेश नायक, टैक्सी- टेंपो चालक जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार, हेमनंदनी चौहान, ऋषिदत्त शर्मा, आदि कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा

Check Also

धर्मांतरण मामले में मौलाना के तीन साथी अरेस्ट, खातों में मिले 20 करोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने अवैध धर्मांतरण मामले में मेरठ से गिरफ्तार …