Breaking News
Home / breaking / VIDEO : बिना अनुमति हो रही शादी में हैड कांस्टेबल ने डांसर पर लुटाए रुपए, सस्पेंड

VIDEO : बिना अनुमति हो रही शादी में हैड कांस्टेबल ने डांसर पर लुटाए रुपए, सस्पेंड

 

सिरोही। जिले के नवगणा गांव में बिना अनुमति हो रही शादी में भीड़ रोकने के लिए जिस हैड कांस्टेबल की ड्यूटी लगाई गई, वही शादी के मजे लेने लगा। उसने डांसर पर खूब रुपए लुटाए। इसका वीडियो वायरल होने के बाद हैड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

देखें वीडियो

रेवदर तहसील के इस गांव में रावत राम के पुत्र की बना अनुमति शादी हो रही थी। सूचना मिलते ही तहसीलदार पुलिस लेकर पहुंच गए। अधिकारियों ने आयोजक पर जुर्माना लगाया और अनादरा थाने के हैड कांस्टेबल गणेश राम की ड्यूटी लगा दी ताकि वहां फिर से भीड़ न जुट सके।

अफसरों के जाते ही भीड़ जुटने लगी और DJ बजने लगे। हैड कांस्टेबल खुद ही शादी के मजे लेने लगा। उसके वहां साफा भी बंधवाया और DJ पर नाच रही डांसर पर रुपए लुटाने लगा। उसने मास्क भी नहीं लगा रखा था। शादी में जबरदस्त भीड़ जमा हो गई। वर्दी पहने हैड कांस्टेबल ने काफी देर तक डांसर पर रुपए लुटाए।

 

इस शादी का वीडियो वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक ने हैड कांस्टेबल गणेश राम को तुरंत सस्पेंड कर दिया है।

रेवदर तहसीलदार जितेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि शादी में जो लोग जुटे थे उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और 5 हजार रुपए जुर्माना भी वसूल किया था। हैड कांस्टेबल गणेश राम को ड्यूटी ऑफिसर तैनात करके आए थे।

Check Also

150 से ज्यादा फिल्मों में गाने वाली पार्श्व गायिका तपू मिश्रा का कोरोना से निधन

भुवनेश्वर। बहुमुखी प्रतिभा की धनी तपू मिश्रा का कोविड-19 के बाद की जटिलताओं के इलाज के …