News NAZAR Hindi News

17,999 रुपए में मिल रहा है Samsung Galaxy S5

 लगभग डेढ़ साल पहले सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी एस5 को भारत में लांच किया था। उस वक्त इस फोन को 51,500 रुपए में लांच किया गया था लेकिन आज यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर 17,999 रुपए में उपलब्ध है। इस बजट में सैमसंग गैलेक्सी एस5 को बेहद ही शानदार फोन कहा जा सकता है।

17,999 रुपए में इसे फ्लिपकार्ट एप के माध्यम से लिया जा सकता है। यदि आप वेब के माध्यम से इस इसकी खरीदारी कर रहे हैं तो आपको 21,999 रुपए चुकाने होंगे। एप पर यह 18 फीसदी कम कीमत में उपलब्ध है। सबसे खास बात यह कही जा सकती है कि यह फोन डब्ल्यूएस रिटेल द्वारा बेचा जा रहा है जो फ्लिपकार्ट अडवांटेज सर्टिफाइड रिटेलर है। अथार्त यह इस बात की गारंटी है कि फोन आॅरिजनल होगा और गारंटी व वारंटी मोबाइल निर्माता (सैमसंग) की ओर से दी जाएगी। फोन के साथ एक साल की और बाॅक्स में उपलब्ध एक्सेसरीज पर 6 माह की कंपनी वारंटी है।

सैमसंग गैलेक्सी एस5 के साथ कंपनी एक्सचेंज आॅफर भी दे रही। एप के माध्यम से एक्सचेंज आॅफर में यह 10,999 रुपये में उपलब्ध है। फोन के साथ ईएमआई और कैश आॅन डिलिवरी जैसे आॅफर भी उपलब्ध हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस5 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5-इंच की स्क्रीन दी गई है और इसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। फोन की इंटरनल मैमोरी 16जीबी है और इसमें 2जीबी की रैम मैमोरी उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 2-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध है। हालांकि इसे एंड्रायड आॅपरेटिंग सिस्टम 4.4 किटकैट पर पेश किया गया था लेकिन फिलहाल 5.0 लाॅलीपाॅप पर रन कर रहा है। फोन को आॅक्टाकोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है और यह पानी व धूल अवरोधक है।