Breaking News
Home / breaking / मैच जीत से बौखलाए पाक गृह मंत्री, बोले- हमारे साथ थे हिन्दुस्तानी मुस्लिमों के जज्बात

मैच जीत से बौखलाए पाक गृह मंत्री, बोले- हमारे साथ थे हिन्दुस्तानी मुस्लिमों के जज्बात

इस्लामाबाद. टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T-20 World Cup) के सुपर 12 राउंड में भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan Match) महा-मुकाबले में टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान की टीम ने भारत को बुरी तरह से हरा दिया है. पाकिस्तान ने टीम इंडिया को रविवार को 10 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की. पाकिस्तान टीम की इस जीत को लेकर वहां के गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed Ahmad) ने बड़बोलेपन में ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर विवाद खड़ा हो सकता है.
पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद ने पाकिस्तान टीम की जीत के बाद ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें यहां तक कह दिया कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे.
शेख रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान की कौम को जीत पर मुबारकबाद देता हूं. जिस तरह से टीम ने शिकस्त दी है, उसे सलाम करता हूं. आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है. मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका. लेकिन मैं तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम अपने जश्न को मनाए. पाकिस्तान की टीम और कौम को मुबारक हो. आज हमारा फाइनल था. हिन्दुस्तान समेत दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे. सारी इस्लाम को फतह मुबारक हो.’

यह भी पढ़ें

करवा चौथ पर नहीं निकला जीत का चांद, ICC T20 विश्व कप में पाकिस्तान से हारे 

Check Also

‘मुझको हाई-फाई लुगाई चाहिए’…बुलेट पर हीरोपंती करने पर ठोंका 14 हजार का चालान

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक युवक को बाइक पर हीरोपंती करते हुए रील बनाना महंगा …