News NAZAR Hindi News

खेल क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान पर राजेश पाटनेचा सम्मानित


पाली। टेनिस के राष्ट्रीय खिलाड़ी एवं राजस्थान टेनिस संघ जयपुर के सचिव राजेश पाटनेचा को रविवार को पाली में क्रीड़ा भारती की ओर से आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया गया। पाटनेचा वर्तमान में टेनिस कोच हैं और पाली नामदेव छीपा समाज के सचिव पर भी सुशोभित हैं। उन्होंने आज एक बार फिर नामदेव समाज का नाम रोशन किया है।
राष्ट्रोत्थान दौड़ में मिला सम्मान
क्रीड़ा भारती की ओर से जोधपुर से जयपुर तक निकाली जा रही राष्ट्रोत्थान दौड़ रविवार को पाली पहुंची। यहां क्रीड़ा भारती पाली की ओर से स्वागत एवं सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इसमें मुख्य अतिथि पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एवं दरभंगा बिहार से सांसद कीर्ति आजाद मुख्य अतिथि थे। पाली सांसद पी.पी.चौधरी समारोह के अध्यक्ष थे। समारोह में विधानसभा में उप मुख्य सचेतन मदन सिंह राठौड़, विधायक ज्ञानचंद पारख, नगर परिषद सभापति महेन्द्र बोहरा, पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव, पूर्व सांसद पुष्प जैन आदि बतौर अतिथि मौजूद थे। सूरजपोल चौराहा पर आयोजित समारोह में अतिथियों ने खेल क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए नामदेव समाज के सचिव पाटनेचा को अभिनंदन पत्र एवं स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस दौरान क्रीड़ा भारती जोधपुर प्रांत के संयोजक अगराराम चौधरी, सह संयोजक क्रीड़ा भारती पाली के अध्यक्ष लहरीदास वैष्णव तथा मंत्री कमल तिवारी ने अतिथियों का स्वागत किया।
नामदेव समाज का नाम रोशन
पाटनेचा को इस समारोह में सम्मानित होने पर नामदेव समाज में हर्ष की लहर है। पाली मारवाड़ गोडवाड क्षेत्र केनामदेव समाज बंधुओं समेत दूरदराज के समाजबंधुओं ने उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई दी।