Breaking News
Home / Uncategorized / मोदी जवाब दें, शाहरुख देश में रहें या पाकिस्तान जाएं : कांग्रेस

मोदी जवाब दें, शाहरुख देश में रहें या पाकिस्तान जाएं : कांग्रेस

shahrukh khan
नई दिल्ली। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को देशद्रोही कहने के बाद अब कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया है कि वह यह स्पष्ट करें कि शाहरुख खान देश में रहें या पाकिस्तान जाएं?

कांग्रेस महासचव दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके वियजवर्गीय के बयान के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मांग की कि वह शाहरुख खान से खुद माफी मांगे। कांग्रेस नेता ने साफ कहा कि शाहरुख को चिंता करने की जरूरत नहीं है वह और उनकी पार्टी शाहरुख साथ खड़े हैं।

मालूम हो कि इससे पहले बीजेपी महासचिव विजयवर्गीय ने फिल्म स्टार शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही बता दिया था। विजयवर्गीय ने इस मामले पर कहा है कि शाहरुख खान रहते भारत में हैं पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है। उनकी फिल्में यहां करोड़ों कमाती हैं पर उन्हें भारत असहिष्णु नजर आता है। यह देशद्रोह नहीं तो और क्या है?

इस मामले में दिग्विजय ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा है। उन्होंने सवाल किया है कि मोदी और अमित शाह कैलाश विजयवर्गीय की राय से सहमत हैं? क्या वह उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे?

वहीं इस मसले पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने ट्वीट कर सवाल किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह जरूर बताना चाहिए कि फिल्म स्टार शाहरुख खान को भारत में रहना चाहिए या पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

इसके अलावा कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को देशद्रोही कहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता विजयवर्गीय यह नहीं जानते कि जिस शाहरुख को वह देशद्रोही बता रहे हैं।

दरअसल वह एक ऐसे परिवार से आते हैं जिन्होंने इस देश को अंग्रेजों से आजादी दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी। ऐसे में वह पाकिस्तानी कैसे हो सकते है? उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा के नेता का परिवार भी स्वतंत्रता सेनानी रहा है?

राशिद अल्वी ने कहा कि शाहरुख के जिस बयान पर भाजपा नेता इतने उग्र हो रहे हैं। इससे पहले यही बात काफी लोग कह चुके हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा नेता राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन को भी देश से जाने को कहेंगे?

इसी तरह कांग्रेस नेता एवं लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने ट्वीट किया है कि शाहरुख खान का देश में रहना न रहना यह उनका निजी फैसला है, उनकी अपनी विचारधारा है और जो लोग उनको देश से चले जाने के लिए कह रहे हैं। उनका यह बयान बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

इससे पहले साध्वी प्राची ने भी शाहरुख पर हमला करते हुए उन्हें पाकिस्तानी एजेंट करार दिया था और कहा था कि उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए।

Check Also

पत्नी की लाश के 72 टुकडे़ करने वाले को नहीं मिली जमानत

नैनीताल। उत्तराखंड हाईकोर्ट ने देहरादून के चर्चित अनुपमा गुलाटी हत्याकांड के अभियुक्त राजेश गुलाटी को जमानत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *