News NAZAR Hindi News

ऋषि कपूर के साथ ठुमके लगाएंगी असली ‘अंगूरी भाभी’

मुंबई। मशहूर सीरियल भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे जल्द ही एक फिल्म में ऋषि कपूर के साथ ठुमके लगाती दिखाई देंगी। शायद शिल्पा को यह सीरियल छोड़ना रास नहीं आया। जब से उन्होंने सीरियल छोडा है तब से कोई काम ही नहीं। ऐसी स्थिति में शिल्पा अब एक फिल्म में आइटम डांस करने जा रही है। शिल्पा शिंदे फिल्म ’पटेल की पंजाबी शादी’ में ऋषि कपूर के साथ एक आइटम नंबर कर रही हैं।


इस फिल्म में शिल्पा शिंदे का एक छोटा-सा किरदार है। ये गाना जल्द ही मुंबई में लॉन्च किया जाएगा। शिल्पा शिंदे के आइटम नंबर को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और इसे आवाज दी है ’बेबी डॉल’ फेम कनिका कपूर ने।
यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। यह पहला मौका है जब ऋषि कपूर और परेश रावल किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। सीरियल ’भाभी जी घर पर हैं’ की असली अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे काफी समय से छोटे पर्दे से गायब हैं। सुनने में आया है कि छोटे पर पर्दे उन्हें काम नहीं मिल रहा है। उन्हें टीवी इंडस्ट्री द्वारा बैन किए जाने की भी चर्चा है। शायद यही वजह है कि शिल्पा को अब ये कदम उठाना पड़ा है। वैसे शिल्पा का यह कदम उनके फैन्स के लिए तो अच्छा ही होगा, क्योंकि इसके जरिए उन्हें अंगूरी भाभी के फिर से दर्शन हो जाएंगे।