News NAZAR Hindi News

नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा की बैठक में समाज विकास पर जोर

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। श्री नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा, जयपुर की कार्यकारिणी की बैठक रविवार को गुलाबपुरा में आयोजित हुई। इसमें समाज के विकास और संगठन को मजबूत बनाने पर चर्चा हुई।

अध्यक्ष रामस्वरूप बिड्सर टेलर ने सम्बोधित करते हुए सभी नामदेव समाजजन को आश्वासन दिया कि भविष्य में जो भी कार्यक्रम महासभा की तरफ़ से आयोजित किए जाएंगे, उनमें सभी समाज बन्धुओं को अधिक से अधिक संख्या में एकत्रित किया जाएगा और कार्यक्रम के आयोजन से पहले समाज जनों के सुझाव लिए जाएंगे ताकि समाजिक कार्यक्रम को सफ़ल बनाया जा सके।

संयुक्त मंत्री इंदर चन्द टेलर ने बताया कि बैठक में वर्ष 2020 में महासभा का स्वर्ण जयंती समारोह मनाने सहित मासिक पत्रिका नामदेव संसार, सामूहिक विवाह आदि मुद्दों पर चर्चा की गई।

युवा संगठन मंत्री अनुराग रुनवाल ने सामाजिक कार्यक्रमों में युवाओं की भागीदारी पर जोर देते हुए युवा संगठन के गठन का आश्वासन दिया।

बैठक में मुख्य अतिथि रामस्वरूम, विशिष्ट अतिथि सुषमा ओमप्रकाश बेरी जयपुर, सत्यनारायण वर्मा, महामंत्री बजरंगलाल टेलर, मूलचन्द डिडवानिया, रामगोपाल टेलर सहित कई पदाधिकारी और राजस्थान सहित दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र आदि राज्यों से आए समाजबन्धु शामिल हुए।

इससे पूर्व बैठक में अतिथियों ने सन्त नामदेव के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित किया। अतिथियों व सहयोगियों का सम्मान किया गया। बैठक के बाद सभी ने भोजन प्रसादी ग्रहण की।