Breaking News
Home / Uncategorized / बेवा की अस्मत के साथ दौलत भी लूट ली नणदोई ने

बेवा की अस्मत के साथ दौलत भी लूट ली नणदोई ने

rape
जोधपुर। तीन वर्ष पूर्व सड़क हादसे में पति की मौत के बाद बच्चों व सास के साथ रह रही एक बेवा पर नणदोई की बुरी नजर पड़ गई। उसको घर में अकेली देखकर एक दिन उसकी अस्मत लूट ली। आरोपी ने अपने मोबाइल में पीडि़ता की अश्लील फोटो भी खींच ली।

उसको सार्वजनिक कर बदनाम करने, बच्चों को जान से मारने और ससुराल से निकालने की धमकी देकर यौन शोषण करना शुरू कर दिया। यौन शोषण के साथ साथ आरोपी ने उससे वसूली भी करनी शुरू कर दी। आरोपी ने पीडि़ता को पति के दुर्घटना मुआवजा राशि की एफडी तुड़वाकर पांच लाख रुपए देने का दबाव बनाया। करीब तीन साल से आर्थिक, मानसिक और शारीरिक शोषण झेल रही बेवा सदर बाजार थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

ताजिया चौक गुलजारपुरा निवासी एक 25 वर्षीया बेवा ने बताया कि उसके पति की सडक़ दुर्घटना में अक्टूबर 2012 में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद वह अपने ससुराल में ही बच्चों के साथ रहती थी।

एक दिन उसका नणदोई तोसिफ खान उसके घर पर आया और उसको अकेली देखकर उसके साथ बलात्कार किया। उसने उसकी कुछ अश्लील फोटोज भी खींच ली। इसी फोटोज के बल पर वह जब उसका मन होता घर पर आता और उसका यौन शोषण करके चला जाता।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि वह गत वर्ष अक्टूबर में अपने पीहर सुमेरपुर बस में बैठकर जा रही थी। आरोपी को पता लगा तब वह भी आ गया और उसको जबरदस्ती पाली में बस से उतार कर कृष्णा होटल में ले गया और वहां पर कमरे में सारी रात उसके साथ दुष्कर्म किया और डरा धमका कर दूसरे दिन सुमेरपुर की बस में बैठा दिया।

इसी प्रकार एक माह पूर्व आरोपी नणदोई तोसिफ घर में जगह और मौका नहीं लगने पर उसको अपने साथ नागौरी गेट चारण हॉस्टल के पास स्थित जगदम्बा रेस्टोरेंट में लेकर गया जहां पर बने कपल्स कैबिन में उसके साथ बलात्कार किया।

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसका देहशोषण तो करता ही था इसके साथ साथ उसने फोटो सार्वजनिक करने, बच्चों को जान से मारने और ससुराल से बाहर निकाल देने की धमकी देकर करीब 60-70 हजार रुपए ले लिए। हाल ही 3 नवंबर को उसके घर पर आया और उसको डरा धमका कर पति की मौत पर मिले क्लैम की एफडी तुड़वाकर पांच लाख रुपए देने का दबाव बनाया।

Check Also

शादी में आए 7 युवक-युवती गंगाजी में डूबे, 5 की मौत

फतेहपुर। मातिनपुर गंगा घाट पर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सात लड़के-लड़कियां गंगा में डूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *