Breaking News
Home / breaking / कोरोना बेकाबू : मध्यप्रदेश में आज रात 8 बजे बंद होंगे सभी बाजार

कोरोना बेकाबू : मध्यप्रदेश में आज रात 8 बजे बंद होंगे सभी बाजार

भोपाल। सरकार ने प्रदेश में आज से रात 8 बजे तक सभी बाजार बंद करने और दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने के निर्देश जारी
किए हैं
दरअसल, मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख का आंकड़ा पार कर गई है। कोरोना संक्रमण के बेकाबू होने के बाद अब एक बार प्रदेश में बाजारों के बंद होने के समय में बदलाव किया गया। सरकार के आदेश के मुताबिक आज से प्रदेश में सभी बाजार रात 8 बजे बंद हो जाएंगे।
अनलॉक में प्रदेश में कोरोना संक्रमण किस कदर से बढ़ा है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले 29 दिन में ही मरीजों की 50 हजार से 1 लाख तक पहुंच गई है यानि सिर्फ 29 दिन में मरीजों की संख्या में 50 हजार की बढोत्तरी हुई है। शुक्रवार को पूरे प्रदेश में 2552 नए केस मिले तो भोपाल में अब तक के सबसे अधिक 291 पॉजिटिव मरीज सामने आए। वहीं दूसरी ओर इंदौर में प्रदेश के सबसे ज्यादा संख्या में कोरोना के एक्टिव मरीज है।
प्रदेश में अनलॉक में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढोत्तरी के बाद अब सरकार ने लोगों के बेवजह घर से निकलने और गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …