Breaking News
Home / breaking / 9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक सोने की चेन लेकर फरार हो गए. उनके जाने के बाद जब दुकानदार ने चैक किया तो तब उसे वारदात का पता लगा. उसने तुरंत सीसीटीवी में देखा तो उसमें चोरी की घटना कैद हो गई थी.

कुचामनसिटी थाना प्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि दुकानदार रामदेव सोनी ने मुकदमा दर्ज करवाया है. उसने बताया कि उसकी श्री तिरुपति ज्वेलर्स के नाम से कुआं बाजार में दुकान है. बुधवार को दो युवक दुकान पर सोने का सामान खरीदने आए थे. इस दौरान उन्होंने 3600 रुपए की सोने की बाली खरीदी और उसके पैसे हाथों हाथ दे दिए.

इसके बाद दोनों ने भारी और नई डिजाइन की चेन दिखाने को कहा. कर्मचारियों ने कई चेन दिखाई, उसमें एक चेन पंसद आ गई. उसे अलग रखवाने की बात कहकर कुछ और दिखाने को कहा. इस दौरान वे एक डिब्बी को बार-बार खोलते बंद करते रहे. इस ओर किसी का ध्यान नहीं गया. फिर अचानक दोनों उठकर दोनों चले गए.

यह भी देखें

 

दोनों के जाने के बाद कर्मचारी चेन गिनकर रखने लगे तो एक कम मिली. सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दोनों के चुराकर ले जाने की बात सामने आई. चोरी गई चेन 120 ग्राम सोने की है,जिसकी बाजार कीमत लगभग नौ लाख रुपए है.पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध युवकों की तलाश शुरू कर दी.

यह भी देखें

 

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …