Breaking News
Home / breaking / दोस्त की जान बचाने की लिए की चोरी, चिठ्ठी छोड़कर कहा, लौटा देगा रुपए

दोस्त की जान बचाने की लिए की चोरी, चिठ्ठी छोड़कर कहा, लौटा देगा रुपए

 
भिंड। भिंड शहर में चोरी का अजीब मामला सामने आया है। चोर ने एक घर से कीमती सामान चुराने के बाद वहां एक पत्र छोड़कर घर के मालिक से वादा किया है कि वह अपने दोस्त की जान बचाने के लिए यह चोरी कर रहा है और बाद में सारा पैसा लौटा देगा।
 
कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक कमलेश कटारे ने बताया कि छत्तीसगढ़ में नौकरी करने वाले पुलिस के एक सिपाही के घर में चोरी की यह वारदात पिछले सप्ताह हुई। सिपाही का परिवार भिंड शहर में रहता है और वारदात के समय घर में कोई नहीं था, सिपाही की पत्नी बच्चों सहित मायके गई हुई थी।
 

यह भी देखें

 
उन्होंने बताया कि चोर ने मकान में चोरी करने के बाद एक चिट्ठी वहां छोड़ दी। पत्र में उसने लिखा, ‘‘सॉरी दोस्त, मजबूरी थी, मैं ऐसा नहीं करता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती। टेंशन मत लेना, जैसे ही पैसे आएंगे, तुम्हारे घर में फेंक जाऊंगा। तुम पैसे की बिल्कुल टेंशन मत लेना।’’
 
 
 
कटारे ने बताया कि पांच जुलाई की रात घर वापस लौटने पर सिपाही की पत्नी ने कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ देखा। चोर ने सोने चांदी के कुछ गहने चुराए हैं। उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात में परिवार के किसी परिचित के शामिल होने की आशंका है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …