Breaking News
Home / breaking / मिट्ठू गुम हुआ तो शहर में लगवाए पोस्टर, ढूंढने या पता बताने वाले को मिलेगा इनाम

मिट्ठू गुम हुआ तो शहर में लगवाए पोस्टर, ढूंढने या पता बताने वाले को मिलेगा इनाम

जबलपुर। अभी तक आपने इंसानों के गुम होने पर उनके पोस्टर लगे देखे होंगे और बकायदा खोजने वाले को मिलने वाले ईनाम भी इन पोस्टर पर लिखा होता है, लेकिन दमोह में एक तोते के गुम होने के पोस्टर लगे हैं और खोजने वाले को बकायदा 1000 रुपये का इनाम देने की बात भी कही गई है। इतना ही नहीं तोते के गुमने और पता बताने वाले को ईनाम देने का एनाउंसमेंट भी कराया जा रहा है, जो इस समय शहर में चर्चा का विषय है। लोग तोता खोजने के लिए पेड़ों की ओर टकटकी लगाकर देख रहे हैं।

दरअसल जबलपुर नाका निवासी पुष्पा खरे के घर में एक तोता पला था, जिसे परिवार के लोग अपने घर के सदस्य की तरह रखते थे और पूरा दिन तोता परिवार के लोगों के बीच रहता था।

 

23 मार्च को तोता कहीं खो गया और काफी तलाश करने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुष्पा खरे द्वारा शहर में पोस्टर लगवाए गए, जिसमें लिखा की मेरा तोता 23 मार्च गुरुवार को उड़ गया है। आपने इसे किसी के घर पर या पेड़ पर देखा हो। ये मिठ्ठू पुच्चू, बेटू बोलता है। जो भी व्यक्ति इसकी जानकारी देगा उसे 1000 रुपये और जिसके घर पर होगा उसे भी 1000 रुपये का इनाम दिया जायेगा। शहर के चौराहों पर इसी तरह के पोस्टर लगे हैं और एनाउंस हो रहा है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …